पंजाब के नवोदय स्कूल में 13 छात्रों समेत 23 लोग मिले पॉजिटिव

भीषण गर्मी में कवर्धा वनमंडल अंतर्गत के क्षेत्रों में कर रहे आग पर नियंत्रण गेहूं खरीद में चार जिलों में अब होगी छापामारी कल से शुरू होगा प्रत्याशियों का नामांकन रांची लोकसभा सीट कांग्रेस प्रत्याशी यश्विनी सहाय नामांकन हमीरपुर में प्रेक्षक ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल इस्कॉन इंडिया की गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण गोस्वामी महाराज का निधन टोंक : नेशनल हाईवे 52 पर सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल तीसरे चरण के मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना श्रीगंगानगर : वेश्यावृति के अड्डे का पर्दाफाश,11 लोगो को किया गिरफ्तार आज का राशिफल महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता

पंजाब के नवोदय स्कूल में 13 छात्रों समेत 23 लोग मिले पॉजिटिव

Anjali Yadav 24-11-2021 12:28:35

अंजलि यादव,          
लोकल न्यूज ऑफ इंडिया,          


नई दिल्ली: पंजाब के मुक्तसर जिले के जवाहर नवोदय विद्यालय में 13 छात्रों समेत कुल 23 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि मरीजों के मिलने के बाद स्कूल और पास के मोहल्ले को कोविड कंटेनमेंट जोन में तब्दील कर दिया है ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। मुक्तसर के सिविल सर्जन रंजू सिंगला ने कहा कि बीते सप्ताह एक छात्र कोरोना से संक्रमित पाया गया था। इसके बाद अन्य स्टूडेंट्स का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसमें 13 और छात्र संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा 10 और लोग कोरोना पॉजिटिव हैं। 

 

अब तक कुल 14 संक्रमित छात्रों में से 12 लड़कियांहैं। इन सभी को स्कूल के हॉस्टल में ही आइसोलेट कर दिया गया है और मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। हेल्थ टीम ने कुल 400 लोगों का टेस्ट लिया था, जिनमें से ये लोग संक्रमित मिले हैं। देश भर में स्कूल और कॉलेजों के खुलने के बाद कुछ जगहों पर कोरोना विस्फोट की स्थिति देखने को
मिली है। मंगलवार को ही जयपुर के भी एक स्कूल में 11 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए थे। बठिंडा के बीच चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. टीएस ढिल्लो ने कहा कि रामपुरा फूल मोहल्ले के 5 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये लोग कहींसे यात्रा कर लौटे थे।

 

बठिंडा में 20 हुए कोरोना के एक्टिव केस

ढिल्लो ने कहा कि परिवार ने हाल ही में कुछ जगहों की यात्रा की थी। यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिर वे कहां संक्रमित हुए थे। मरीजों को हमने सलाह दी है कि वे होम आइसोलेशन में ही रहें। फिलहाल बठिंडा जिले में कोरोना के 20 एक्टिव केस हैं। इसके अलावा मंगलवार को एक मरीज की मौत भी हो गई थी। इस बीच फरीदकोट जिले में भी 4 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा मानसा जिले में एक शख्स पॉजिटिव पाया गया है। गौरतलब है कि देश भर में बुधवार को कोरोना संक्रमण के कुल 9 हजार केस मिले हैं। इसके अलावा एक्टिव केसों की संख्या तेजी से कम होते हुए 1 लाख 11 हजार ही रह गई है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :